गोपालगंज

गोपालगंज के गोपालपुर में छात्रों ने की जमकर चाकुबाज़ी, दो युवक घायल

गोपालगंज जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय सोनहुला में उस वक़्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब छात्रों के दो गुटों में जमकर चाकूबाजी हुई जिसमे 16 वर्षीय छात्र के पेट में चाकू लग गई और चाकू पेट में ही फ़स गया. घायल छात्र को गोरखपुर रेफर कर दिया. वही दुसरे घायल छात्र को घायल इलाज के लिए राजापुर बाजार स्थिति एक निजी अस्पताल भर्ती किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार उच्च विद्यालय सोनहुला में बीते मंगलवार को कुछ छात्र आपस में किसी विवाद को लेकर भीड़ गए थे. इस मामला को उसी विद्यालय के दुसरे छात्रों ने उस वक़्त शांत करा दिया था. लेकिन आज बुधवार को फिर से बीते दिन के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड गए. देखते ही देखते वाद-विवाद ने हिंसक रूप ले ली और छात्रों ने आपस में चाकूबाजी शुरू कर दी. जिससे सोनहुला गोखुल गांव निवासी 16 वर्षीय छात्र मुकुल पटेल की पेट में चाकू लग गए और चाकू पेट में फ़स गई. मुकुल तो तुरंत कुचायकोट प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिकी उपचार के बाद गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन सदर अस्पताल में भी छात्र की स्थिति नाज़ुक बनी हुई थी जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए युवक को गोरखपुर रेफर कर दिया. ही दूसरी तरफ़ दूसरा घायल छात्र को घायल अवस्था में इलाज के लिए राजापुर बाजार स्थिति एक निजी अस्पताल भर्ती किया गया. वही दूसरी तरफ़ दूसरा घायल छात्र ढेबवा गांव निवासी राहुल खरवार को घायल अवस्था में इलाज के लिए राजापुर बाजार स्थिति एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस पहुँच मामले की जांच मे जुट गई है. खबर लिखे जाने तक किसी पक्ष से अभी तक किसी तरह का प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!