मनोरंजन

दमदार डायलॉग, एक्शन और रोमांस के साथ ‘रईस’ का ट्रेलर रिलीज

‘रईस’ का इंतजार अब खत्म हुआ। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की नई फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बनिए का दिमाग और मिया भाई की डेयरिंग ऐसा है रईस। ट्रेलर में शाहरुख का लुक और डायलॉग बेहद ही दमदार हैं। फिल्म में वह कई खतरनाक एक्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान एक गैंगेस्टर के रोल में है। ट्रेलर में शाहरुख कहते है कि ‘सबूत ले आईए और ले जाईए.. रईस हाजिर है’  साथ ही रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे। खास बात ये है कि ट्रेलर में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अब तक का दमदार रोल नजर है। नवाजुद्दीन का भी ट्रेलर में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। यानि एक कंमलिट मसाला फिल्म है।

डॉन अब्दुल लतीफ़ की ज़िन्दगी पर आधारित है फिल्म 

फिल्म की कहानी 1980 से 1997 तक रहे गुजरात के पहले और आखिरी अन्डरवर्ल्ड डॉन अबदुल लतीफ शेख की जिंदगी पर आधारित बताई जा रही है। 1997 में गुजरात पुलिस ने एनकाउंटर में लतीफ को मार गिराया था। लतीफ गुजरात में 40 से भी ज्यादा हत्याओं का आरोपी था और उतने ही उस पर किडनेपिंग केस थे।

अहमदाबाद के दरियापुर इलाके में रहने वाले अब्दुल लतीफ ने कालूपुर ओवरब्रिज के पास देशी शराब बेचने की शुरुआत कर क्राइम की दुनिया में कदम रखा था। धीरे-धीरे उसने अंग्रेजी शराब बेचनी भी शुरू की। इससे बाद लतीफ ने शहर के बदमाशों को अपनी गैंग में शामिल कर लिया। लतीफ ने हथियार सप्लाई करने वाले शरीफ खान से हाथ मिलाया और शराब के साथ-साथ हथियारों की भी तस्करी करने लगा। कुछ ही सालों में लतीफ गैंगस्टर बन गया, लेकिन किसी भी गैंगवार में वह खुद सामने नहीं रहा।

3500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा  ट्रेलर

बता दें कि ‘रईस’ का ट्रेलर 500 स्क्रीन्स में दिखाया जाएगा। लेकिन सबसे खास बात तो ये है कि 9 शहरो में ट्रेलर लांच के दौरान शाहरुख अपने फैन्स के साथ बातचीत भी करेंगे। शाहरुख वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन 9 शाहरों में एक साथ दर्शको के साथ मुलाकात करेंगे। बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया जाएगा। इस बारे में फिल्म मेकर्स ने बताया कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में ‘रईस’ के ट्रेलर को पहुंचाने का है। इसके लिए 3500 स्क्रीन्स में ट्रेलर दिखाना उनकी एक कोशिश है।

ट्रेलर से ठीक एक दिन पहले मंगलवार को शाहरुख ने एक नया पोस्टर शेयर कर लिखा कि ‘आज रईस का नया पोस्टर देखो..कल ट्रेलर देखने को मिलेगा। फिल्म के पोस्टर में लिखा है अपना टाइम शुरू।

फिल्म में शाहरुख खान के साथ माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख और सनी लिओनी का एक आइटम नंबर भी फिल्म में देखने को मिलेगा। यह पहला मौका होगा जब सनी लिओनी और शाहरुख खान स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राहुल ढोलकिया ने और प्रोड्यूस रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। हैरानी की बात ये है कि 25 जनवरी को ही रितिक रौशन की फिल्म ‘काबिल’ रिलीज होगी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों के बीच टक्कर होनी तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!