पटनाबिहार

पटना में फोन पर तय होता था शबाब के साथ शराब का सौदा

पटना पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। वहां फोन पर सौदा तय होने के बाद शबाब के साथ शराब की भी व्यवस्था की जाती थी। हां, शराब के लिए अलग से पैसे देने होते थे। राजधानी के भीड़भाड़ वाले इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा था। यहां शबाब के साथ शराब की भी व्यवस्था थी। देर रात पुलिस ने छापामारी कर वहां सेना के एक जवान को आपत्तिजनक हालत में एक युवती के साथ पकड़ा। पुलिस ने रैकेट चलाने के आरोप में एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र की बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी की है।

जानकारी के अनुसार कालोनी में ठेकेदार हजारी प्रसाद के मकान को अरवल की नेहा देवी ने किराए पर लिया था। वहां आए दिन बाहरी लोगों के आने-जाने से स्थानीय निवासियों को शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

शनिवार की देर रात पुलिस ने छोपमारी की तो वहां एक युवक हेमंत कुमार (पटना) एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। पकड़ा गया युवक श्रीनगर में सीआरपीएफ में रसोइया है। इन दिनों वह छुट्टी में अपने घर आया हुआ था। वहां से कदमकुआं इलाके की एक युवती को भी मुक्त कराया गया। पुलिस ने वहां से कंडोम, गर्भनिरोधक पिल्स व यौन शक्तिवर्धक दवाएं भी बरामद की हैं।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि वहां सेक्स रैकेट के लिए एक ग्राहक से 2500 से 3000 रुपये लिये जाते थे। इसके लिए डील फोन पर होती थी। डिमांड के अनुसार शराब की भी व्यवस्था की जाती थी। खाने-पीने के सामान की कीमत अलग से कीमत वसूली जाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!