ब्रेकिंग न्यूज़सीवान

राजद और जदयू नेताओं ने शाहबुद्दीन से की जेल में मुलाकात ।

महागठबंधन की बिहार चुनाव में मिली भारी जीत के बाद अब कुछ लोगो के अच्छे दिन आ सकते है. कल भागलपुर जेल में बंद शाहबुद्दीन से कई राजद और जदयू के नेता मिले. इस मुआकत में इन नेताओ ने विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए शाहबुद्दीन को भी श्रेय दिया.

सिवान से पूर्व विधान पार्षद परमात्मा राम ने मीडिया से बोला की नीतीश सरकार में सिवान के विधायकों को जगह देने का फैसला नीतीश कुमार और राजद प्रमुख को करना है. आगे उन्होंने कहा कि शाहबुद्दीन 20 को सिवान कोर्ट में पेशी के लिए जा सकते है. गौरतलब है कि शाहबुद्दीन पर सिवान कोर्ट में तेजाब कांड के मामले की सुनवाई होने वाली है और कोर्ट में पेशी के लिए मु. शाहबुद्दीन को 20 तारीख को भागलपुर से सिवान ले जाया जा सकता है.

शाहबुद्दीन से मिलने वालो में मोतिहारी ढाका के विधायक फैजल रहमान, सिवान के राजद जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधान पार्षद परमात्मा राम, सिवान जिले के भटनी पंचायत के मुखिया पवन यादव व पूर्व मुखिया अवधेश गुप्ता, सिवान कसीला के मुखिया शत्रुघ्न दुबे, पंचायत समिति सदस्य अमानत अंसारी, राजद जिला सचिव शरीफ खां, गुथनी प्रखंड अध्यक्ष हरिचंदर जायसवाल, दरौली पैक्स अध्यक्ष रवींद्र यादव, राजद नेता वसीहर यादव समेत कई लोग शामिल थे.

वहीं मोतिहारी ढाका से नवनिर्वाचित राजद विधायक मु. फैजल रहमान व भागलपुर के राजद जिलाध्यक्ष डॉ. तिरुपतिनाथ ने भी कैंप जेल में शाहबुद्दीन से मुलाकात की. ढाका से पहली बार विधायक बने फैजल रहमान ने शाहबुद्दीन से राजनीति मुद्दे पर बातचीत करने से इनकार करते हुए बताया कि उन्होंने जनता की सेवा करने की उन्हें सलाह दी.

 

One thought on “राजद और जदयू नेताओं ने शाहबुद्दीन से की जेल में मुलाकात ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!