मनोरंजन

थक गया ‘सुल्तान’ नहीं कर पाई 200 करोड़ का आंकड़ा पार

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की ईद रिलीज़ ‘सुल्तान’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में ही 180 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। कहा जा रहा था की फिल्म 6 दिन बाद 200 क्लब में शामिल हो जाएगी। लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हुआ। फिल्म छठवें दिन यानि मंडे को अपना गोल हासिल नहीं करी पायी। मंडे को कलेक्शन में भारी गिरावट हुई है।

फिल्म में संडे तक 180 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। माना जा रहा था की फिल्म कम से कम 20 करोड़ का बिजनेस मंडे को करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म ने उस दिन सिर्फ 15 करोड़ का बिजनेस किया। वैसे 15 करोड़ की कमाई मंडे के दिन कम नहीं मानी जाती है। कुछ फिल्में तो इतनी कमाई ओपनिंग डे में भी नहीं कर पाती लेकिन जिस तरह ‘सुल्तान’ का क्रेज है लोगों में बना हुआ है उसे देखते हुए तो फिल्म की कमाई में भारी गिरावट ही कहेंगे।

फिल्म की कूल कमाई 6 दिनों में 195 करोड़ हो गयी है। 7 दिन पूरे होने पर यक़ीनन फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म ने लगातार 5 दिन तक 30 करोड़ के ऊपर का बिजनेस किया। जिस तरह फिल्म का क्रेज लोगों में बना हुआ है उससे ये साफ़ होता है की फिल्म आगे अच्छी कमाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!