गोपालगंज

गोपालगंज: नव पदस्थापित बीईओ ने प्रभार ग्रहण करने के बाद प्रधानाध्यापकों के साथ की मासिक बैठक

गोपालगंज: विद्यालय में पठन-पाठन सुवस्थित करने के लिए आपसी सहयोग जरूरी। इसके लिए शिक्षक व प्रधानाध्यापक को मनोयोग से विद्यालय में पठन-पाठन करना होगा। विद्यालय में शैक्षणिक माहौल को बेहतर करने के लिए शिक्षक व छात्रों के बीच आपसी सहयोग जरूरी है। उक्त बाते नव पदस्थापित बीईओ अशोक कुमार सिंह ने प्रभार ग्रहण करने के बाद प्रधानाध्यापकों की मासिक बैठक में कही।

बीईओ अशोक कुमार सिंह ने कहा कि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध करानी हम सबकी जिम्मेवारी है। इसे हम सबको मिलकर निर्वहन करने की जरूरत है। प्रधानाध्यापक की बैठक में विभाग से मिले निर्देशों की जानकारी दी गई। यू डाइस प्रपत्र भरने के लिए डाटा अपरेटर दिलीप कुमार ने विशेष तौर पर प्रधानाध्यापक को जानकारी दी। बीईओ ने बताया कि यू डाइस में विद्यालय में कार्यरत शिक्षक, छात्र-छात्राओं की संख्या व विद्यालय में उपलब्ध संसाधनों की जानकारी देना है। बैठक में शैक्षणिक कार्य में किसी तरह कि कोताही बरतने पर विभाग से हो रहे कार्रवाई से भी अवगत कराया गया।बीपीएससी से चयनित शिक्षकों से उनकी डाटा उपलब्ध कराया गया।

मौके पर लेखा समन्वय संदीप कुमार राय, अवधेश कुमार सिंह, सुमित कुमार, प्रधानाध्यापक विनय कुमार, इसराफिल अंसारी, अर्जुन सिंह, भुनेश्वर शुक्ल, विक्रमा यादव, राजेश कुमार व मनोज साह सहित तमाम प्राध्यापक थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!