गोपालगंज

गोपालगंज: चोरी की पांच घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर आरोपित गिरफ्तार, चोरी के समान बरामद

गोपालगंज: थावे थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर चोरी की पांच घटनाओं को अंजाम देने वाले एक शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपि से पूछताछ करने के बाद पुलिस उसे रविवार न्यायिक हिरासत मे भेज दिया।

इस मामले मे एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि थावे थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर गांव सहित तीन जगहों पर घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने व नगर थाना क्षेत्र के दो जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने थावे बाजार से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर वार्ड संख्या नौ निवासी साेनू दुबे के रूप में किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित सोनू दुबे अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर थावे में तीन व नगर थाना क्षेत्र में चोरी की दो घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के साथ ही उससे पूछताछ के बाद उसके पास से चोरी के चार मोबाइल फोन व सोने का चैन, मंगलसूत्र, अंगूठी, नथिया सहित पांच जेवर बरामद किए है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश कर दिया गया। वहीं गिरफ्तार आरोपित साेनू दुबे के निशानदेही पर पुलिस उसके एक अन्य सहयोगी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

इस मौके पर सदर इंस्पेक्टर हीरालाल प्रसाद, थावे थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार, दारोगा कृष्णा कुमार, पिंटू कुमार व प्रशांत कुमार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!