गोपालगंज

गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर गंडक नदी में फेंकने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ जोर-जबरदस्ती की गयी, इसके बाद गंडक नदी में जिंदा फेंकने की कोशिश की गयी. घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के राजवाही गांव की है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की जान बचा ली, वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक का नाम अजय यादव है, जो जादोपुर थाने के वृति टोला निवासी त्रिबेनी यादव का पुत्र है.

पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जाता है कि जादोपुर शुक्ल गांव की रहनेवाली 30 साल की महिला बाजार करने गयी थी, जहां उसके मोबाइल आठ अगस्त को गुम हो गए. मोबाइल गुम होते ही महिला खोजबीन करने लगी. इस दौरान आरोपी युवक से उसकी मुलाकात हो गयी. युवक ने मोबाइल खोजने का झांसा देकर महिला को राजवाही में गंडक नदी के पुल के नीचे लेकर गया.

महिला का आरोप है कि यहां सुनसान इलाका देख महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा और उसका वीडियो बना लिया. महिला ने विरोध किया तो वीडियो फेसबुक पर डालने की धमकी देकर मारपीट किया और उसे गंडक नदी में फेंकने की कोशिश की. शोर मचाने पर पुल से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को गंडक नदी के किनारे से सकुशल बरामद कर लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

जादोपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को थाना लाकर पूछताछ की. आरोपी युवक ने कहा कि महिला के साथ पिछले चार उसका प्रेम-प्रसंग था. महिला किसी दूसरे सख्श से बात करने लगी. इससे नाराज होकर महिला के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की है. वहीं, सदर एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी रूप से कार्रवाई की रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!