गोपालगंज

गोपालगंज: सडक किनारे टहल रहे दो लोगों को अज्ञात तेज़ रफ़्तार वाहन ने कुचला, दोनों की हुई मौत

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के भाठवां गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई, तो वहीं एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिसकी मौत गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हो गई। मृत वृद्ध भाठवां गांव निवासी नागेंद्र मिश्र 72 वर्ष थे। व दुसरा मृत युवक इसी गांव के राजू गुड़ का 21 वर्षीय पुत्र मनीष गोड़ था।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नागेंद्र व मनीष देर रात सडक किनारे टहल रहे थे। इसी दौरान भाठवां मिडिल स्कूल के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिसमें नागेंद्र मिश्र की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सुचना पाकर स्थानीय लोग व परिजन मौके पर पहुंचे, तो नागेंद्र को पंचदेवरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही बुरी तरह से घायल मनीष को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। जहां जिंदगी और मौत के बीच मनीष जूझ रहा था। डॉक्टर व परिजनों के अनुसार मनीष की मौत दोपहर में इलाज के दौरान हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पंचदेवरी पीकेट प्रभारी रियाज हुसैन पुलिस बल के साथ पहुंचे और नागेंद्र के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर नागेंद्र मिश्रा के मौत के बाद उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मनीष की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों पर दुःख का पहाड़ टूटा पड़ा है। मनीष के पिता समेत पुरे परिवार का का रो रोकर बुरा हाल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!