गोपालगंज पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता, स्विफ्ट कार से करोड़ों रुपए की चरस जब्त, दो गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। नेपाल से लग्जरी कार में छिपाकर उत्तर प्रदेश में भेजी जा रही करोड़ों रुपए की चरस जब्त किया गया है। साथ ही कार सवार दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आज वाहन जांच के दौरान बलथरी चेकपोस्ट पर कुचायकोट थाने की पुलिस को सफलता मिली है। स्विफ्ट कार से जब्त किये गये चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 14 करोड़ रुपए बताई जा रही है, जिसे नेपाल से उत्तर प्रदेश के सामली जिला में सप्लाई करनी थी। पुलिस गिरफ्तार किये गये तस्करों से गहन पूछताछ कर रही है।

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि यूपी-बिहार के समेकित बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। जांच के दौरान दिल्ली नंबर की स्विफ्ट कार गोपालगंज की तरफ से यूपी जा रही थी, जिसे पुलिस ने रोकने के लिए इशारा किया, लेकिन कार सवार तस्कर यूपी की तरफ तेजी से भागने लगे। पुलिस ने जब पीछा कर कार को जब्त किया तो उसमें रखे गये 62 किलोग्राम चरस मिला, जिसे जब्त कर कार में सवार दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किये गये तस्करों की पहचान उत्तर प्रदेश के सामली जिला के झिनझाना थाना क्षेत्र के उन मोहल्ला अनसरायन निवासी चांद महम्मद का पुत्र शान महम्मद और कासीम अंसारी के पुत्र आसिफ अंसारी के रूप मेंं की गयी है। पुलिस इन तस्करों के विरुद्ध मादक पदार्थ तस्करी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!