गोपालगंज

गोपालगंज: बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गए पूर्व वार्ड सदस्य का शव अरहर के खेत से हुआ बरामद

गोपालगंज में सिधवलिया के पूर्व वार्ड सदस्य की गले में रस्सी बांधकर जहा निर्मम हत्या कर दी गई। वही हत्या करने के बाद अपराधियों ने मृतक वार्ड सदस्य के शव को अरहर के खेत में फेंक दिया। मामला सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया मठिया गांव की है। मृतक पूर्व वार्ड सदस्य का नाम वीरेंद्र राम है। वह सिधवलिया के बुचिया मठिया गांव का रहन वाला था। इसी गांव का वह वार्ड सदस्य भी था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वीरेंद्र राम कल बुधवार की देर शाम घर से अपने गांव में आयोजित एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया था। वहां पर बर्थडे पार्टी में आयोजित नाच गान में भाग लिया। लेकिन उसके बाद से वह अपने घर वापस नहीं लौटा।

सिधवलिया पुलिस ने बताया की आज गुरुवार को तड़के उसके शव को गांव के बाहर अरहर की खेत से बरामद किया गया है। मृतक वार्ड सदस्य के गले में रस्सी बंधा हुआ था। जिससे यह साबित होता है कि गले से रस्सी बांधकर उसकी निर्मम हत्या की गई है। हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया है। बाद में घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

सिधवलिया थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। शव के पास से एक रस्सी भी बरामद की गई है। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश कर रही है। सिधवलिया थानाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के वजह का खुलासा हो सकेगा। बहरहाल हत्या के बाद इलाके में सनसनी है। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रहे है। अभी इस मामले में परिजनों का फर्द बयान दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!