गोपालगंज

गोपालगंज: 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर हत्या मामले मे फ़रार आरोपी को आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

सीवान के बडहडिया में चार साल के मासूम की दुष्कर्म कर जहा हत्या कर दी गयी था. वही हत्या के बाद गिरफ्तार आरोपी कोर्ट हाजत से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.था. फरार आरोपी को थावे आरपीएफ ने भागने के दौरान रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रेन से बिहार से दूसरी जगह भागने की फ़िराक में था. लेकिन थावे स्टेशन पर पहुचने से पहले ही वह दोबारा गिरफ्तार हो गया.

जानकारी के मुताबिक चार दिनों पूर्व सीवान के बडहडिया में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर निर्मम हत्या कर दी गयी थी. हत्या के बाद उसके शव को मकई के खेत में मिटटी में दफ़न कर दिया गया था. मृतका के शरीर पर कई जगह जख्म के गहरे निशान थे.

थावे आरपीएफ इंस्पेक्टर एम ए राकिब ने बताया की उन्हें सीवान के बडहडिया थानाध्यक्ष ने आरोपी के फरार होने की सुचना के साथ एक विडियो भी भेजा था. इसी विडियो की पहचान के आधार पर दुष्कर्म के आरोपी मोहम्मद जियाउद्दीन को थावे स्टेशन के समीप से गिरफ्तार किया गया है. वह कपडे बदलकर पहचान छुपाकर यहाँ से भागने की फ़िराक में था. लेकिन भागने के दौरान उसे गिरफ्तार कर सीवान पुलिस को सौप दिया गया है.

आरोपी ने खुद स्वीकार किया है की उसने दुष्कर्म की घटना के बाद पीडिता के गला को दबाकर उसकी हत्या कर दिया. और हत्या के बाद शव को जमीन में दफ़न कर दिया था.

दरअसल इस घटना के बाद सीवान एसपी ने लापरवाही में दो चौकीदार को जेल भेज दिया है. जबकि कई पुलिस कर्मिओ को ससपेंड कर दिया गया था. अब इस गिरफ्तारी के बाद सीवान पुलिस ने राहत की साँस ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!