गोपालगंज

गोपालगंज: आजमगढ़ के रहनेवाले थावे डायट के लेक्चरर मदन मोहन राय ने पंखा से लटककर की खुदकुशी

गोपालगंज : थावे डायट के लेक्चरर मदन मोहन राय ने खुदकुशी कर ली है. नगर थाना क्षेत्र के अधिवक्ता नगर मोहल्ले में किराए के मकान में खुदकुशी की है. बताया जाता है कि रस्सी का फंदा बनाकर पंखा से लटककर खुदखुशी की है. मृतक लेक्चरर यूपी के आजमगढ़ जिला के रहनेवाले बताए जाते हैं. शव कमरे में ही पड़ा है. कमरे के बाहर मृतक का चप्पल पड़ा है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. जिस कमरे में लेक्चरर ने सुसाइड की है, उस कमरा का दरवाजा अंदर से लॉक है. परिजनों में आने का इंतजार पुलिस कर रही है. इसके बाद दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला जाएगा.  मदन मोहन राय 2 जुलाई 2020 से गोपालगंज के थावे डायट में कार्यरत हैं.

डायट के प्राचार्य अनुराग मिश्र ने बताया कि अधिवक्ता नगर मोहल्ले में किराये के मकान में तीसरी मंजिल पर लेक्चरर मदन मोहन राय रहते थे. उसी मकान में प्राचार्या भी दूसरी मंजिल पर रहते थे.

बताया जाता है कि सोमवार की रात खाना खाने के बाद सब कुछ ठीक-ठाक था. मृतक मदन मोहन राय ने मंगलवार को फास्टिंग रहने के लिए बाजार से फल खरीदा और कमरे में पहुंचने के बाद देर रात ही सुसाइड कर ली. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. इंस्पेक्टर ने जांच करने के बाद कमरे के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी है. नगर इंस्पेक्टर ने कहा कि मामला खुदकुशी का है, इसलिए पुलिस कई बिंदु पर जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!