गोपालगंज

गोपालगंज: केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने निकाला पद यात्रा

गोपालगंज में कांग्रेस पार्टी के नेता जिले में केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए पदयात्रा पर निकले हैं। इस पांच दिवसीय पदयात्रा का कार्यक्रम शनिवार को हथुआ पहुंचा, जहां क्षेत्र में कांग्रेस के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी ओमप्रकाश गर्ग के नेतृत्व में कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए लोगों के बीच गए और आम जनता से मोदी सरकार को जनविरोधी बताते हुए सरकार के खिलाफ आवाज उठाने को कहा।

इस दौरान वक्तो ने कहा की लोग जागरूक नहीं होंगे और अपनी ताकत को नहीं पहचानेंगे तो केंद्र सरकार दिन प्रतिदिन देश को खोखला करती जा रही है। इसलिए लोग जागरूक हो जाए। महंगाई चरम पर पहुंच चुकी है और देश का कई विभाग पूंजीपतियों के हवाले कर देश को पूंजीपतियों के चंगुल में धकेला जा रहा है। इसलिए जनता को गहन अध्ययन करने की आवश्यकता है। वक्तो ने कहा की मोदी सरकार देश में बेतहाशा महंगाई बढ़ा रही है। जनता को लूट रही है। यह पद यात्रा 14 अगस्त तक चलेगी इसमें प्रतिदिन 15 किलोमीटर की यात्रा की जाएगी। सरकार से जब भी महंगाई व बेरोजगारी पर सवाल पूछा जाता है तो वह धर्म, जाति व पाकिस्तान का राग अलापने लगती है। पीएम मोदी जनता को धोखा दे रहे हैं। देश बर्बादी के कगार पहुंचता जा रहा है।

इस अवसर पर ओम् प्रकाश गर्ग, रविंद्र सिंह, दिलशाद खान, राजकिशोर राम, ओम् प्रकाश दुबे, प्रेमनाथ राय, जूलिफ़िकार भुट्टू, जटा शंकर मिश्र और प्रखंड कांग्रेस कमिट के अध्यक्ष संजय रंजन मौजूद रहे और लोगों के बीच पार्टी के संदेश को पहुंचाया।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!