गोपालगंज

गोपालगंज सांसद प्रतिनिधि के गाड़ी पर जानलेवा हमला, हमले के दौरान भाग कर बचाई जान, गाड़ी क्षतिग्रस्त

गोपालगंज में सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन के प्रतिनिधि और जदयू के नेता धर्मराज प्रसाद सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है। घटना जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर दुखहरण गांव की है। फायरिंग में धर्मराज प्रसाद सिंह बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ित धर्मराज प्रसाद सिंह जादोपुर दुखहरण पंचायत की मुखिया रामावती देवी के पति हैं। घटना की वजह पंचायत चुनाव के दौरान हुई रंजिश बताई जा रही है। वहीं इस घटना की सूचना पाकर पहुंची जादोपुर थाने की पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित धर्मराज प्रसाद ने बताया कि वे गोपालगंज से घर जा रहे थे। रास्ते में घात लगाए लोगों ने लाठी- डंडा और ईंट – पत्थर से उनपर हमला कर दिया। इस दौरान उन पर गोली भी चलाई गई, जिसमें बाल-बाल बच गए। घटना के दौरान धर्मराज प्रसाद ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। वही उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने हमला किया है उनकी पहचान कर ली गई है। पीड़ित की ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

वहीं सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि दोषी जो लोग भी होंगे, उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!