गोपालगंज

गोपालगंज: युवक ने फेसबुक पर डाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, युवक गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के की पुलिस ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर करने के मामले में कतालपुर गांव के एक युवक को  गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक कतालपुर गांव का अरमान अली है। उसे पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले में भाजपा के जिला मंत्री शुभनारायण सिंह के बयान पर बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की है। आवेदन के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अरमान अली से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बैकुंठपुर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में भाजपा मंत्री शुभ नारायण सिंह ने कहा कि अरमान अली ने अपने फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर डाली है, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। तस्वीर में प्रधानमंत्री को आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है। साथ ही एक पार्टी के झंडे भी की तस्वीर लगाई है। शुभनारायण सिंह का कहना है कि अरमान अली ने माहौल बिगाड़ने की साजिश रची है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जब अरमान अली को गिरफ्तार किया तो उसने कहा कि उसके एक दोस्त ने मोबाइल उससे लेकर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर फेसबुक पर डाल दी है। जिसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। खुद को निर्दोष बताते हुए अरमान अली ने इनसाफ की गुहार लगाई है।

वही मामले में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!