गोपालगंज

गोपालगंज: पुलिस ने वाहन जांच के दौरान दो कार सहित 419 लीटर शराब जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के जमुनहा राजेन्द्र मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान दो कार एवं एक पैदल आ रहे व्यक्ति से 2012 बोतल देशी/विदेशी शराब के साथ ही तीन तस्करों को गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि कटेया थाने की पुलिस के द्वारा अवैध शराब की तस्करी रोकने हेतु विशेष अभियान चलाया गया। उसी क्रम में परि. पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार बिट्टू थाना क्षेत्र के जमुनहा राजेंद्र मोड़ के समीप पुलिस बल के साथ यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी दौरान दो कार तेजी से आती दिखाई दी। जिसे बल के सहयोग से गाड़ी के दोनों चालक को घेरा में लेकर गाड़ी की तलाशी ली गई तो दोनों गाड़ी में छुपा के लाई जा रही अंग्रेजी शराब की 1971 पीस कुल मात्रा 411.21 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। तभी एक व्यक्ति पैदल कंधे पर बोरा रखे आता दिखाई दिया। जिसे घेरा में लेकर बोरे की तलाशी ली गई तो 41 बोतल कुल मात्रा 8.2 लीटर देशी शराब बरामद की गई। पुलिस ने बरामद शराब एवं दोनों कार को जप्त करने के साथ ही घेरा में लिए गए तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं गिरफ्तार शराब तस्कर सिवान जिला अंतर्गत असाव थाना क्षेत्र के कसिला पचबेनिया निवासी अजीत सिंह का 26 वर्षीय पुत्र प्रवीण सिंह उर्फ धन सिंह, छपरा जिला अंतर्गत बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवा कला निवासी स्वर्गीय विकल राय का 19 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार एवं थाना क्षेत्र के जमुनहा बाजार निवासी शारदा साह का 36 वर्षीय पुत्र रमेश साह बताए जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!