गोपालगंज

गोपालगंज: विधायक पप्पू पांडे एवं सतीश पाण्डेय सहित 5 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी हुई दर्ज

गोपालगंज में कुचायकोट के जदयू विधायक व सीएम नीतीश के करीबी अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। गोपालगंज नगर थाना में जदयू विधायक पप्पू पांडे और उनके भाई कुख्यात सतीश पांडेय सहित कुल 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

आरोप है कि विधायक व उनके भाई ने मिलकर जबरन जमीन पर कब्जा करने के नियत से गुंडे भेजकर पीड़ित परिजनों को धमकी दी जा रही है। पीड़ित हरिशंकर पांडेय का आरोप है कि उसके ऊपर पहले भी जानलेवा हमला किया गया था। और अब दोबारा विवादित जमीन पर कब्जा करने को लेकर विधायक व भाई के द्वारा पूरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इसी को लेकर पीड़ित हरिशंकर पांडेय ने गोपालगंज पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी को लिखे पत्र के आलोक में नगर थाना में विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे उनके भाई सतीश कुमार पांडे व पांच अन्य लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

एफआईआर में हरिशंकर पांडे का आरोप है कि उसका जमीन नगर थाना के गोसाई टोला के पास है। इस जमीन पर पूर्व में भी कब्जा करने को लेकर विधायक के भाई सतीश पांडे के द्वारा परिवार पर जानलेवा हमला किया गया था। जमीन पर जबरन कब्जा करने की नियत से चारदीवारी बनाई जा रही थी। जबकि विवादित जमीन का यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। आरोप है कि दोबारा इसी जमीन पर कब्जा करने को लेकर उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। अब दोबारा परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिससे पूरा परिवार दहशत में है।

हालांकि जदयू विधायक पप्पू पांडे ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। पप्पू पांडे कुचायकोट विधानसभा से विधायक हैं। उनका कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।

वही नगर थाना पुलिस ने कहा है कि एफआईआर दर्ज कर वरीय पदाधिकारी के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बता दे की कुख्यात सतीश पाण्डेय वर्तमान में हत्या के आरोप में जेल में बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!