गोपालगंज

गोपालगंज: एटीएम को काट चोरो ने लूटने का किया प्रयास, पुलिस की गश्ती गाड़ी देख चोर हुए फरार

गोपालगंज के थावे थाने के थावे बस स्टैंड के पास स्थित भोला मार्केट में भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम अज्ञात चोरों द्वारा तोड़कर लूटने का प्रयास किया गया। पुलिस की गश्ती गाड़ी देखकर चोर फरार हो गए।

बताया जाता है की थावे बस स्टैंड के पास भोला मार्केट में स्टेट बैंक का एटीएम है। शनिवार की रात लगभग 2:30 बजे अज्ञात चोरों द्वारा पैसे लूटने के लिए एटीएम का आधा शटर उठाकर गैस कटर से एटीएम को काटा जा रहा था। उसी दौरान थाने के एएसआई अनिल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ रात्रि गश्ती में थावे बस स्टैंड पहुंचे। तभी उन्होंने एटीएम से चिनगारी निकलते देख गश्ती गाड़ी जब एटीएम के पास रोकी तब चोर पुलिस को देखकर क्रेटा गाड़ी एवम दो प्लसर बाइक से फरार हो गए। लगभग चोरो की संख्या एक दर्जन बताई जा रही है। जबकिं पुलिस द्वारा क्रेटा गाड़ी में धक्का भी दिया उसके बावजूद भी चोर गोपालगंज के तरफ भागने में सफल हो गए। पुलिस की ततपरता के कारण लाखो रुपये की लूट होते होते बच गई। अज्ञात चोरों द्वारा एंटीएम की लूट घटना के अंजाम देने में प्रयास विफल रहा। जबकिं एटीएम का एक भाग गैस कटर से काट दिया गया था। इसकी सूचना थानाध्यक्ष सहित वरीय पदाधिकारी को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह एटीएम पहुचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना की खबर एटीएम कर्मी को दी गई। एटीएम कर्मी पहुचकर एटीएम से पैसा निकालकर स्टेट बैंक में जमा कर दिया गया। एटीएम में 36 लाख 58 हजार 600 सौ रुपये मौजूद था। जिसको एटीएम बैक कर्मी द्वारा शनिवार को देर शाम एंटीएम में 36 लाख 58 हजार 600 रुपए रखा गया था। पुलिस की सक्रियता के कारण लूट की घटना विफल हो गई। एटीएम में घुसने के पहले चोरो द्वारा सीसी कैमरे पर काला रंग का स्प्रे मार दिया गया था जबकि सायरन का तार को तोड़ दिया गया था। एटीएम से भागने के क्रम में बाहर चोरो का एक चपल भो छूट गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!