गोपालगंज

गोपालगंज: इंदरवा अब्दुल्लाह में बिजली के खंभे से बांधकर युवक की पिटाई, पुलिस आने से पहले हुई मौत

गोपालगंज में एक सनसनीखेज हत्‍याकांड को अंजाम देने का मामला सामने आया है. जहाँ चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के इंदरवां एबादुल्लाह गांव की है. मृतक युवक का नाम जहांगीर आलम है जो इसी गांव के रहने वाले सफीउल्लाह अंसारी का पुत्र है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है.

परिजनों ने बताया की जहांगीर आलम मंगलवार की सुबह घर से टहलने के लिए निकला था. आरोप है कि गांव के ही कुछ युवक ने पहले उनसे खैनी मांगा. उसके बाद चोर-चोर कहते हुए पकड़ लिया और बंधक बनाकर बिजली के खंभे से बांध दिया और उसके बाद उनकी बेरहमी से पिटाई करने लगे. युवक को इस कदर बुरी तरह से पीटा गया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जब इसकी जानकारी पिता सफीउल्लाह और उनकी माँ को मिली तब वह लोग अपने बेटे को बचाने के लिए पहुंचे, लेकिन लोगों ने उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची जब तक युवक की मौत हो चुकी थी. घटना आज सुबह पांच बजे की बतायी जा रही है. पुलिस ने इस मामले में इंदरवां एबादुल्लाह गांव के रहने वाले रिजवान, इमरान और इरफान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

इस मामले में एसपी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि चोरी का आरोप लगाकर युवक की पिटाई की गई है. कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है. पुलिस हत्या की एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस गांव में छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से कई आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!