गोपालगंज

गोपालगंज: राजद नेता राम इकबाल यादव हत्याकांड का हुआ उद्भेदन, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने आरजेडी नेता राम इकबाल यादव हत्याकांड के उद्भेदन का दावा किया है। पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पूर्व में दुश्मनी को लेकर आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। आरोपी के मोबाइल फोन में पाए गए कॉल रिकॉर्डिंग से मामला का खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस, खोखा, मोबाइल फोन और हत्या के दौरान खून से लथपथ कपड़े भी बरामद किए हैं।

बताया जाता है की बिते 12 मई की देर शादी समारोह से लौटने के दौरान मीरगंज के राजघाट में आरजेडी नेता राम इकबाल यादव का हत्या हुआ था। इस हत्याकांड के बाद गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया था, टीम ने आज इस हत्याकांड के उद्भेदन का दावा किया है। पुलिस ने बताया है कि मृत राजद नेता के साथ ही इस हत्याकांड का मुख्य षड्यंत्र कर्ता प्रकाश यादव उर्फ अंकित यादव उनकी ही बाइक से आ रहा था और अपने दुश्मनों को फसाने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर इसी ने हत्याकांड को अंजाम दिलवाया है। इसका खुलासा उसकी मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से पुलिस ने किया है। इस हत्याकांड में पुरानी दुश्मनी को भी पुलिस ने आधार माना है और प्रकाश यादव उर्फ अंकित यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद जब आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी है। वहीं तथा आरोपी द्वारा बताए गए हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तार के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया की हत्याकांड का मुख्य आरोपी प्रकाश यादव उर्फ अंकित यादव मृतक राजाद नेता राम इकबाल यादव के गांव बदरजीमी का ही है। पूर्व रंजिश को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया की एफएसएल की टीम ने साक्ष्य के आधार पर मृतक के परिचित प्रकाश कुमार उर्फ अंकित यादव के मोबाइल फोन का डिटेल खंगाला। इसी डिटेल्स के आधार पर प्रकाश यादव को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!