गोपालगंज

गोपालगंज: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हुई पत्थरबाजी, मारपीट के दौरान चली गोली, एक घायल

गोपालगंज में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई. घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया खास गांव की है. जहां जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की गयी और उसके बाद ईट-पत्थर से हमला किया गया. इस घटना में एक युवक को गोली लगी है. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग पत्थरबाजी में घायल हुए हैं. जिनका ईलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है.

बताया जाता है कि आज सुबह विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया खास गांव में विजय कुमार राय के परिजन एस्बेस्टर गिराकर शेड बना रहे थे. इसी दौरान उनके पड़ोसियों ने विरोध किया. जिसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने खुलेआम कट्टा निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में एक युवक के पैर में गोली लगी है. उसकी शादी इसी महीने 26 मई को होनी है. इस पूरे वारदात की वीडियो वायरल हो रही है.

वहीं दूसरे पक्ष ने छत से ईट बरसाना शुरू कर दिया. ईट चलाते समय एक बुजुर्ग को पीछे से लगी और मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गया. घटना में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के घायलों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

बहरहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. एसपी आनंद कुमार ने कहा पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है. किसी भी दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!