गोपालगंज

गोपालगंज: ईद के मद्देनजर निकला फ्लैग मार्च, डीएम, एसपी सहित भारी संख्या मे पुलिस बल हुए शामिल

गोपालगंज: कल पूरे देश भर में ईद का त्यौहार हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। गोपालगंज में भी रमजान के महीने के बाद ईद की नमाज कल अदा की जाएगी। जिसको लेकर लोग पूरी तैयारी में लगे हुए हैं। तो वही विधि व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है तथा आज जिला अधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी एवं एसपी आनंद कुमार दल बल के साथ लगातार गश्त कर रहे हैं। हथुआ नगर पंचायत में भी वे पैदल गस्त करते हुए विधि व्यवस्था की जानकारी लिए। गश्त के दौरान डीएम और एसपी मीरगंज, लाइन बाज़ार, बथुआ बाज़ार, समेत कई विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान डीएम और एसपी ने चौक-चौराहों पर सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली। वहीं लोगों से शांतिपूर्ण त्योहार मनाने, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और माहौल खराब करने वाले की सूचना पुलिस को देने की अपील की गई।

डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शांति, सौहार्द व भाईचारगी कायम रहे इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। जिले के चिह्नित संवेदनशील इलाकों में पुलिस पदाधिकारी,बल के साथ मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। अगर कोई भी सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसे किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं एसपी आनंद कुमार ने कहा की ईद के त्योहार को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए जिले के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। तथा विशेष सतर्कता बरती जा रही है साथ ही साथ संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग की जा रही है। जो भी अराजक तत्व माहौल खराब खराब करने की कोशिश करेगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। साथ ही एसपी ने सभी लोगों से आपस में भाई-चारे के साथ मिलजुलकर नियमों का पालन करते हुए शांति प्रिय ढंग से त्योहार मनाने अपील की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!