देश

मोदी और नजीब जंग की वजह से दिल्ली में जंगलराज – केजरीवाल

दिल्ली में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी और नजीब जंग को घेरा, मुख्यमंत्री ने कहा दिल्ली में कानून व्यवस्था के नाम पर चारों तरफ गुंडाराज फैला हुआ है. जिसके लिए मोदी और नजीब जंग जिम्मेदार है क्योकि दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अंतर्गत काम करती है.

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘दिल्ली में पूरी तरह जंगल राज, उपराज्यपाल और मोदी जी बुरी तरह विफल रहे. यहां कानून एवं व्यवस्था की गिरती हालत को नियंत्रित करने के लिए उन्होंने क्या किया ? मुख्यमंत्री ने यह प्रतिक्रिया दिल्ली में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को देखते हुए दी.

गौरतलव है कि रविवार को एक मकान में 50 वर्षीय महिला और उनकी 19 वर्षीय और 9 वर्षीय बेटियों की लाश पड़ी हुई मिलीं थी जिनकी हत्या की गई है, इसके अलावा मंगोलपुरी में एक 11 वर्षीय नाबालिग लड़के ने 4 वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

इन घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद केजरीवाल ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट के जरिए दिल्ली की कानून व्यवस्था पर निशाना साधा. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस दिल्ली सरकार के अधीन नहीं आती और केंद्र सरकार के अधीन काम करती है इसलिए दिल्ली की कानून व्यवस्था के बिगड़ने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!