गोपालगंज

गोपालगंज: बैकुंठपुर के मृत सीएसपी संचालक के परिजनों से मिल पूर्व विधायक ने की आर्धिक सहायता

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक रामनारायण सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोमवार को पूर्व विधायक व जद यू के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजीत सिंह ने मृत संचालक के परिजनों से मुलाकात की।

इस दौरान मृतक के परिजनों को ढांढ़स बंधाया और हर हाल में अपराधियों की गिरफ्तारी व कड़ी सजा दिलवाने का भरोसा दिलाया। इसके अलावा मृतक की विधवा पत्नी के इलाज के लिए पांच हजार और मृतक के श्राद्ध संस्कार के लिए एक लाख रुपए की सहायत राशि दी। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने मृतक की विधवा को सरकारी नौकरी दिलाने और उचित मुआवजा दिलाने सहित छोटी-छोटी दो बच्चियों की पढ़ाई की व्यवस्था कराने की मांग की।

बताया दे कि राम नारायण सिंह शुक्रवार दोपहर में दिघवा दुबौली स्थित स्टेट बैंक से कैश निकालकर बाइक से राजापट्टी बाजार स्थित सीएसपी केंद्र जा रहे थे। बैंक के पास से ही बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू किया और पकड़ी मोड़ के पास पहुंचते ही अपराधियों ने ओवरटेकर कर राम नारायण की बाइक रोक दी और रुपए से भरा बैग छीनने लगे। राम नारायण ने जब लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और कैश से भरा बैग लूटकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बाद में लोगों ने जख्मी राम नारायण सिंह को पीएचसी पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!