गोपालगंज

गोपालगंज: महुआवां में रतन निर्विरोध बने उप मुखिया तो कोईसा खूर्द में नागेंद्र ने एक वोट से जीता

गोपालगंज के पंचदेवरी प्रखंड के सभागार भवन में उप मुखिया व उपसरपंच का चुनाव सोमवार को आरंभ हो गया। पहले दिन महुआवां व कोईसा पंचायत का चुनाव कराया गया। सभागार भवन में पहले नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शपथ दिलाई गई। उसके बाद चुनाव कराया गया। महुआवां पंचायत में उप मुखिया के लिए रतन रजक ने निर्विरोध जीत दर्ज की। वहीं उपसरपंच के लिए कुंदन प्रजापति व ज्ञानती देवी ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें कुंदन प्रजापति को 10 वोट व ज्ञान्ती को पांच वोट मिले। इस तरह कुंदन को उपसरपंच घोषित किया गया।

वही कोईसा पंचायत में भी में उप मुखिया पद के लिए नागेंद्र गुप्ता और अजीत सिंह ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें नागेंद्र गुप्ता को सात वोट व अजीत सिंह को छह वोट मिले। इस तरह एक वोट से नागेंद्र ने जीत हासिल की। उप सरपंच के चुनाव के लिए भी रामाशंकर पंड़ीत व रामाशीष मेहतर ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें रामाशंकर को 11 वोट व रामाशीष को तीन वोट मिले। इस तरह रामाशंकर पंड़ीत को उपसरपंच घोषित किया गया।

निर्वाचित पदाधिकारी सह बीडीओ मनीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नवनिर्वाचित उप मुखिया व उपसरपंच को प्रमाण पत्र दिया गया। इससे पहले सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को अपने कर्तव्य की शपथ दिलाई गई साथ हीं नशा मुक्ति को लेकर शराब न पीने की भी शपथ दिलाई गई।

मौके पर बीएओ राजकुमार, जेएसएस विशाल सिंह, बीसीओ दीपू कुमार, पंचायत सचिव हरेश्वर कुमार, विरेश यादव, अमरुद्दीन अंसारी, नरेंद्र शर्मा, आदित्य यादव, सुजीत कुमार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!