गोपालगंज

गोपालगंज: युवक को चाकू मारने के मामले में 4 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के रामदास बगही पंचायत अंतर्गत बेलौरा में दरवाजे पर बैठे युवक को चाकू मार दी गई थी। इस मामले में घायल युवक के पिता ने अपने ही गांव के 4 लोगों के विरुद्ध थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि बेलौरा गांव निवासी चंद्रशेखर मिश्र के 32 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार मिश्र रविवार को अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे। तभी उसी गांव के पवन कुमार मिश्र उर्फ पंडित सहित चार लोग पहुंचे। उक्त तीन लोग नीरज कुमार मिश्र को पकड़ लिए साथ ही पवन कुमार मिश्र ने सीने में चाकू मार दिया। जिससे वहीं बेहोश होकर गिर गया। साथ ही राहुल कुमार मिश्र उर्फ डिंपल ने चोरी से सोने का चेन गले से निकाल दिया। आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाए। जहां घायल युवक की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

इस मामले को लेकर घायल युवक के पिता चंद्रशेखर मिश्र ने अपने ही गांव के पवन कुमार मिश्र उर्फ पंडित सहित चार लोगों के विरुद्ध थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने थाने में दिए आवेदन में यह भी बताया है कि पवन कुमार मिश्र मेरे बड़े पुत्र अनूप कुमार मिश्र को तीन चार रोज पहले जान से मारने की धमकी भी दिया था। दर्ज प्राथमिकी में घटना का कारण यह बताया गया है कि कुछ माह पहले मेरे दरवाजे के सामने उक्त लोग एक व्यक्ति को मार रहे थे। जिसे मेरे लड़कों ने बचा लिया। जिससे उक्त लोग हम लोगों से नाराज रहते थे।

वहीं पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!