गोपालगंज

गोपालगंज: बेटे की मौत मामले में मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी, मामले की छानबीन में जुटी कटेया पुलिस

गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र के सेमरिया टोला नकटही गांव में सोमवार को बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को मारपीट कर जख्मी कर दिया।घायल को इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के दौरान रास्ते मे ही मौत हो गई। इस मामले में मृतक की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

विदित हो कि सोमवार की शाम उमेश मिश्र शराब के नशे में धुत होकर घर पर पहुंच। घर पर सभी परिजन थे। इस दौरान उमेश मिश्र अपने छोटे भाई रंजय मिश्र के साथ गाली-गलौज करने लगा। साथ ही अपने छोटे भाई रंजय मिश्र को मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी रंजय मिश्र को इलाज के लिए पंचदेवरी अस्पताल लाया गया। रंजय मिश्र की हालत की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गोरखपुर रेफर कर दिया। परिजनों उन्हें गोरखपुर लेकर जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।

इस मामले में मृतक की मां स्वर्गीय रामबली मिश्र की पत्नी गुलाबो देवी ने पुलिस के समक्ष दिए फर्द बयान में बताया है कि मैं अपने घोठा पर थी। हो हल्ला होने पर मैं अपने दरवाजे पर गई तो देखी कि उमेश मिश्र अपने छोटे भाई रंजय मिश्र के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान मेरे बड़े पुत्र उमेश मिश्र ने उसका गर्दन पकड़कर धक्का दिया। जिससे उसका माथा फूट गया। ग्रामीणों के सहयोग से उसे पंचदेवरी स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। वहां से भी चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। साथ ही उन्होंने कहा है कि उक्त दोनों लोग आपस में सहोदर भाई हैं। छोटी मोटी बातों के कारण आपसी विवाद में उमेश मिश्र ने घातक प्रहार कर दिया जिससे सर में चोट लगने से रंजय मिश्र की मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!