गोपालगंज

गोपालगंज: माझा प्रखंड में छठवें दिन सैकड़ों प्रत्याशियों ने गाजे-बाजे के साथ किया अपना नामांकन

गोपालगंज: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आठवें चरण के नामांकन में छठवें दिन प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। प्रशासन की कड़ी निगरानी में नामांकन के लिए प्रत्याशियों के साथ प्रस्तावक सिर्फ नामांकन स्थल पर जा रहे थे।

निर्वाचित पदाधिकारी ने बताया कि पहले दिन की अपेक्षा छठवें दिन नामांकन में प्रशासनिक व्यवस्था सहित काउंटर केयरिंग भी किया गया है। छठवें दिन नामांकन में मुखिया पद से 38, सरपंच पद से 26, पंचायत समिति सदस्य के पद से 28 प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किय। वहीं वार्ड एवं पंच की संख्या की जानकारी नहीं मिला। दोनों पदों के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया जारी था। प्रत्याशियों को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए बेवजह दूसरे लोगों को परिसर में प्रवेश पर पूरी तरह प्रतिबन्ध लगाया था।

विदित हो कि परिसर में बने विभिन्न पदों के लिए सतरह काउंटर बनाए गए हैं। जिसमें बीस पंचायत का नामांकन दाखिल करना सुनिश्चित किया गया है। इन सतरह काउंटरों में दो मुखिया के लिए दो सरपंच के लिए दो पंचायत समिति सदस्य के लिए वार्ड एवं पच के लिए काउंटर बनाए गए हैं। विभिन्न पद हेतु प्रत्यासियो के द्वारा देर शाम तक नामांकन पर्चा दाखिल करने की सिलसिला चलता रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!