देश

मोदी के दो साल के काम-काज से आडवाणी खुश, जमकर की मोदी की तारीफ

कई मौकों पर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने इस बार जमकर तारीफ की है। उन्होंने पत्रकारों से बात करत हुए मोदी के दो साल के कार्यकाल को अपेक्षाओं से भी अधिक अच्छा बताया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि देश की जनता ने जिस उम्मीद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में विश्वास व्यक्त किया था, वह उस पर खरा उतर रही है। बता दें कि 26 मई को मोदी सरकरा के 2 साल पूरे हो रहे हैं। 26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी।

आडवाणी जी ऋषिकेश जाते हुए पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने सवालों के जवाब में मोदी सरकार के काम-काज की तारीफ में कसीदे गढ़े। इससे पहले उन्हें मोदी सरकार की आलोचना करते हुए सुना जा चुका है। एक बार एक टीवी साक्षात्कार में कहा था कि देश इमर्जेंसी जैसी हालात की ओर बढ़ रहा है। कुछ दिनों पहले बिहार चुनाव में मिली हार के बाद भी आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ने मोदी सरकार पर सवाल उठाए थे।

पार्टी के वरिष्ठतम नेता की यह तारीफ मोदी सरकार के लिए बहुत साकारात्मक सिद्ध होगी। सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अहमदाबाद में गुजरात बीजेपी एक आयोजन कर रही है। लालकृष्ण आडवानी उसे भी संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!