गोपालगंज

गोपालगंज: अपराधियों ने व्यवसायी से लूटी बाइक, आक्रोशित व्यवसायियों ने सडक जाम कर किया प्रदर्शन

गोपालगंज : कटेया थाना क्षेत्र के लोहटी निवासी व्यवसायी की जनता बाजार व लोहटी के बीच शुक्रवार की रात अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर बाइक लूट ली। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह बगही बथुआ मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। जिससे आवागमन घंटो बाधित रहा।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के लोहटी गांव निवासी जयप्रकाश गुप्ता का जनता बाजार में किराना का दुकान है। रोज की भांति शुक्रवार की रात लगभग 9:30 बजे वे अपने घर से खाना खाकर दुकान पर जा रहे थे। इसी बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार चार अपराधियों ने उन्हें लोहटी व जनता बाजार के बीच रोका। अपराधियों के साथ पिस्टल देख जयप्रकाश गुप्ता अपनी बाइक छोड़ भागने में सफल रहे। वही अपराधी घटना को अंजाम देकर जनता बाजार होते हुए बगही की तरफ फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन शनिवार की सुबह तक पुलिस की कोई सक्रियता न देख व्यवसायी सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।जिससे आवागमन घंटो बाधित रहा। सूचना मिलते ही बगही पिकेट प्रभारी विनोद ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन उनको भी व्यवसायियों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।उनका कहना था कि जनता बाजार के आसपास पुलिस की उदासीनता के कारण हमेशा चोरी व लूट जैसी घटनाएं होती रहती हैं। व्यवसायी अपराधियों की गिरफ्तारी, जनता बाजार से हटाए गए ओपी को पुनः बनाए जाने की मांग को लेकर अड़े रहे। वही सहायक अवर निरीक्षक राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।साथ ही उनके द्वारा अपराधियों पर शीघ्र कार्रवाई किए जाने एवं अन्य मांगों को वरीय पदाधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन देने पर व्यवसायी शांत हुए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस अपना काम कर रही है। अपराधियों पर शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!