गोपालगंज

गोपालगंज: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल आएँगे बैकुंठपुर, पूर्व विधायक के श्रद्धांजलि सभा में लेंगे हिस्सा

गोपालगंज: बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को बैकुंठपुर आएंगे। वे दिघवा दुबौली ब्लॉक में स्थित बैकुंठपुर के पूर्व विधायक एवं समाजवादी नेता स्वर्गीय देवदत्त प्रसाद यादव की दसवीं पुण्यतिथि के अवसर पर उनके आदम कद प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

जिले की सीमा में प्रवेश करने पर राजापट्टी गोलंबर के समीप स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद यादव के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। दोपहर बारह बजे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव विधायक प्रेम शंकर प्रसाद यादव के पिता व पूर्व विधायक स्वर्गीय देवदत्त प्रसाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद रेवतिथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में श्रद्धांजलि सभा को भी संबोधित करेंगे।

विधायक प्रेम शंकर प्रसाद यादव ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा को लेकर कार्यक्रम स्थल पर सभी आवश्यक तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। श्रद्धांजलि सभा के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के कई विधायक भी शामिल होंगे। सभा के बाद प्रतिपक्ष के नेता बांसघाट मसूरिया स्थित विधायक के आवास पर भोजन करेंगे। उसके बाद भगवानपुर बाजार होते हुए पटना के लिए प्रस्थान करेंगे। कार्यक्रम की सफलता को लेकर विधायक के आवास पर मंगलवार को कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिसमें राजापट्टी से लेकर रेवतिथ खेल मैदान तक जगह-जगह तोरण द्वार बनाए जाने का निर्णय लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!