गोपालगंज

गोपालगंज: थाना में तैनात एसआई का ऑडियो वायरल, शराब के झूठे मामले में फंसाने का ऑडियो वायरल

गोपालगंज में यादोपुर थाने में तैनात एएसआई का एक ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में एसआई ललन शर्मा के द्वारा पिता पुत्र को शराब के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है। इसके साथ ही ऑडियो में एसआई के द्वारा वर्दी फटने के लिए सेवा पानी का भी बात कही गई है। पीड़ित युवक ने बातचीत के इस ऑडियो को लेकर एसपी से गुहार लगाई है। और झूठे मुकदमे में फंसाने की आशंका जताई है। मामला यादोंपुर के हरिहरपुर गांव का है।

पीड़ित युवक का नाम राणा प्रताप सिंह है। पीड़ित युवक के मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर उसने यादोंपुर थाने में गुहार लगाई थी। उसके आवेदन के बाद यादोपुर थाना के द्वारा एसआई ललन शर्मा को मौके पर भेजा गया। लेकिन लल्लन शर्मा विपक्षी पार्टी से मिलकर पैसे ले कर कर उल्टा उसके ऊपर ही दबाव बनाने लगे और जब युवक के द्वारा दोबारा थाना में गुहार लगाई गई तो पिता पुत्र को शराब के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जाने लगी। युवक ने ऑडियो को लेकर एसपी से गुहार लगाई है।

हालांकि एसआई लल्लन शर्मा ने खुद को बेकसूर बताया है। एसआई लल्लन शर्मा के मुताबिक इस ऑडियो में बातचीत उनका नहीं है। उनके द्वारा किसी भी तरह की सेवा पानी के नाम पर पैसे की मांग नहीं की गई है। एसआई ने कहा कि वह जमीन का मामला सुलझाने जरूर गए थे। लेकिन ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है।

वही ऑडियो वायरल मामले को एसपी आनंद कुमार ने गंभीरता से ली है। एसपी आनंद कुमार ने बताया कि यादोपुर थाना के एक एसआई का कथित ऑडियो वायरल होने की सूचना मिली है। जिसमे शराब के गलत मामले में फसाने की धमकी दी गई है। जिसकी जांच कराई जा रही है। सदर एसडीपीओ को इस मामले की जांच जी सौपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!