गोपालगंज

गोपालगंज में तिरंगा मार्च में भाजपा जिला अध्यक्ष ने अपने हाथों में लिया उल्टा तिरंगा, फोटो वायरल

गोपालगंज में भाजपा द्वारा आयोजित तिरंगा मार्च का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। इस फोटो में दावा किया गया है कि भाजपा जिला अध्यक्ष अपने हाथों में उल्टा तिरंगा लेकर तिरंगा मार्च में शामिल हुए हैं। इस तिरंगा मार्च का कई और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें भाजपा कोटे से खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी सहित कई भाजपा नेता व भाजयुमो नेता शामिल हैं।

दरअसल भाजयुमो द्वारा सोमवार को अगस्त क्रांति को लेकर तिरंगा मार्च का आयोजन किया गया था। तिरंगा मार्च शहर के मौनिया चौक से होते हुए पोस्ट ऑफिस चौक, जंगलिया मोड़ होते हुए अंबेडकर चौक, घोष चौक, पुरानी चौक होते हुए पोस्ट ऑफिस चौक पर संपन्न हुआ।
इस तिरंगा मार्च में भाजयुमो के कई नेता और भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह सहित भाजपा कोटे से खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी सहित कई भाजपा नेता शामिल हुए थे। लेकिन भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद सिंह ने अपने हाथों में जिस तिरंगे को लिया था। वह उल्टा था। यानी तिरंगे का हर रंग वाला हिस्सा ऊपर था। जबकि केसरिया रंग वाला हिस्सा नीचे था। इसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब फोटो शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं।

इस मामले में जब भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भूलवश ऐसी हुई है और अज्ञानता की वजह से किसी ने उन्हें यह तिरंगा झंडा हाथ में दे दिया। जिसे वे बिना देखे तिरंगा मार्च में शामिल हो गए। लेकिन उनका ध्यान तिरंगे के ऊपर नहीं गया। जो उल्टा लगा हुआ था।

बरहाल तिरंगा मार्च का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। हैरानी की बात है कि इस फोटो को खान व भूतत्व मंत्री जनक राम ने अपनी फेसबुक आईडी से भी शेयर किया है। बाद में उन्हें जब गलती का एहसास हुआ की फोटो में उल्टा तिरंगा फहराया गया है तो उन्होंने कुछ देर बाद ही अपने फेसबुक वॉल से फोटो को डिलीट कर दिया है। तब तक कई लोगों ने फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट लेकर खूब कमेंट और शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!