गोपालगंज

गोपालगंज: मानिकपुर में जिला क्रिकेट संघ के द्वारा अंडर-16 और अंडर-19 प्लेयर्स का किया गया चयन

गोपालगंज में आज सदर प्रखंड के मानिकपुर में जिला क्रिकेट संघ के द्वारा अंडर सिक्सटीन और अंडर-19 प्लेयर्स का चयन किया गया। इस चरण कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने किया सुभाष सिंह सदर प्रखंड के मानिकपुर गांव स्थित गणेश क्रिकेट एकेडमी पहुंचे और यहां पर बैटिंग कर इस चयन प्रक्रिया का उद्घाटन किया।

सदर विधायक व सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह ने कहा कि गोपालगंज के खिलाड़ी काफी प्रतिभावान है। यही वजह से है कि बिहार औऱ देश मे जिले के 9 खिलाड़ी क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन कर रहे है। जिस तरह पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार औऱ बिहार सरकार बेहतर काम कर रही है। वे भी खेल मंत्री से मिलकर गोपालगंज में क्रिकेट स्टेडियम के खोलने का प्रस्ताव रखेंगे। और जिले में क्रिकेट स्टेडियम भी खोला जाएगा।

मंत्री ने कहा कि शहर के बंजारी में पूर्व सरकार के कुछ राजनेताओं के द्वारा बड़े पैमाने पर जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है। जिसकी जानकारी उनके द्वारा डीएम को दी गयी है। वही जमीन कब्जा मुक्त कराकर क्रिकेट स्टेडियम खोला जा सकता है। उस कब्जा किये गए जमीन पर पूरा शहर बसाया जा सकता है। मंत्री का इशारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले सुभाष यादव और राजद नेता गंगदयाल यादव की तरफ था। हालांकि मंत्री ने इन दोनो बाहुबली नेताओ का नाम नही लिया।

उद्घाटन समारोह में भाजपा नेता अमरेश राय, दुर्गा राय, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष चंद्रवंश गिरी, सचिव कुमार वंश गिरी सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!