गोपालगंज

गोपालगंज: साइकिल से घर जा रहे वृद्ध को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, वृद्ध व्यक्ति की मौके पर मौत

गोपालगंज के मांझागढ़ में एक बृद्ध मांझागढ़ नई बाजार से सब्जी खरीद कर घर साइकिल से जा रहा था। इसी बिच मांझागढ़ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के मस्जिद के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही बृद्ध की मौत हो गयी। घटना घटते ही ग्रमीणों ने सड़क जाम कर जिला प्रशासन की आने की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस ने घटना स्थल पर पहुच कर ग्रामीणों को समझा बुझाकर सरकारी नियमानुसार मुआवजा दिलाने की आश्वासन देते हुए शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम करने हेतु सदर अस्पताल गोपालगंज भेजते हुए ट्रक को जब्त कर लिया।

घटना के अंजाम देने वाला ट्रक चालक भागने में सफल हो गया। वहीं खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। ट्रक सिवान से सीमेंट लोड कर मांझागढ़ आ रहा था।गिरफ्तार ट्रक के खलासी सिवान जिले के तरवारा थाना क्षेत्र पुखरडी पुर गांव के कमेंद्र यादव बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार मृत वृद्ध की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र पिपरा गांव के 65 वर्षीय मसूर आलम हवारी के रूप में की गयी है। मृतक चार भाई है। भाई में तीसरा नम्वर था। मृतक के 7 बेटे और चार पुत्री है। सभी की शादी हो चुकी है। मृतक के पत्नी नूरजहां खातून और बेटी तथा बेटों का रो रो कर हालत खराब है। इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!