गोपालगंज

गोपालगंज राजद जिला कार्यालय में धूमधाम से मनाया गया राजद का 25 वां स्थापना दिवस समारोह

गोपालगंज: राजद का 25 वां स्थापना दिवस समारोह आज धूमधाम से मनाया गया। जिला कार्यालय पर आयोजित समारोह में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम केक काट कर कार्यक्रम की शुरुआत की। समारोह की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष व हथुआ के विधायक राजेश सिंह कुशवाहा ने की।

राजद के रजत जयंती समारोह में उपस्थित हथुआ विधायक राजेश सिंह कुशवाहा के अतिरिक्त राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू, बैकुंठपुर विधायक प्रेमशंकर यादव व राजद के लोकसभा प्रत्याशी सुरेंद्र राम महान ने कहा कि राजद को छोड़ बिहार की बाकी सभी दल एक इलेक्शन फाइटिंग मशीन हैं। जबकि राजद दल के साथ-साथ एक आंदोलन भी है। राजद का काम सिर्फ चुनाव लड़कर सरकार बनाना नहीं है, हमारा काम सरोकार तय करना है। इन नेताओं ने कहा कि कोरोना काल में जहाँ सत्तारूढ़ दल के लोग अपने घरों में दुबके पड़े थे राजद के एक एक कार्यकर्ता जमीन पर एक्टिव हो कर जरूररमंदों की मदद कर रहे थे। नेताओं ने कहा कि एक राजनीतिक दल का ये फ़र्ज़ बनता है कि विपत्ती के समय इंसान के दुख में खड़े हों, जिसमें राजद अव्वल अंक के साथ पास हुआ। इन नेताओं ने पार्टी के वफादार और कर्मठ कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये आपकी ईमानदारी और कर्मठता का नतीजा है कि आज राजद अपने 25 वर्षो का सफर तय कर बिहार के गरीब मजलूम पिछड़ों अकलियतों और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की आवाज बन गई है।

मौके पर राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो, उपाध्यक्ष पिंटू पांडेय, सुनील कुमार बारी, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरुण सिंह, महिला सेल की जिला अध्यक्ष सुनीता यादव, नगर अध्यक्ष रविंद्र महतो,मंसूर अली अंसारी, अरविंद कुमार पप्पू, राजद प्रवक्ता नसीम अनवर, उपेंद्र यादव, आकाश यादव, अजय कुमार यादव, सुमन कुमार यादव, सुरेश प्रसाद यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!