गोपालगंज

गोपालगंज के पंचदेवरी में देर से पहुंचे टिका देने स्वास्थ्य कर्मी, केंद्र पर युवाओं ने जमकर काटा बवाल

गोपालगंज के पंचदेवरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को कोविड का टीका लगवाने के लिए पहुंचे युवाओं ने जमकर बवाल काटा। हालांकि कुछ हीं देर बाद केयर इंडिया के अभिनीत व स्वास्थ्य प्रबंधक के समझाने के बाद सभी युवा शांत हो गए।

बताया जाता है कि पंचदेवरी में बुधवार को मध्य विद्यालय भठवां में ऑनस्टॉफ 300,मध्य विद्यालय भृंगीचक में ऑनस्टॉप 300 तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक सौ लोगों का टीकाकरण करने का मास्टर प्लान था। सूचना के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर सैकड़ों की संख्या में युवा पहुंच गए। 11:00 बजे तक जब स्वास्थ्य कर्मी नहीं पहुंचे तो युवा उग्र हो गए और हंगामा करने लगे। जिसके बाद केयर इंडिया के अभिनीत श्रीवास्तव, प्रबंधक रोहित कुमार के समझाने के बाद सभी युवा शांत हुए। 11:20 बजे स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पहुंची जिसके बाद काउंटर पर भीड़ हो गई। जहां ना तो कोई कोरोना का डर दिखा और ना ही कोई गाइडलाइन का पालन। पहले हम पहले हम को लेकर युवा एक दूसरे पर चढ़े रहे।

स्वास्थ्य प्रबंधक रोहित कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र पर एक सौ लोगो की व्यवस्था की गई थी और लगभग 300 लोग आ गए। ऐसे में घबराने की जरूरत नहीं है। जितने लोग आ गए हैं सभी को टीका लगेगा। इस संबंध में केयर इंडिया के अभिनीत ने बताया कि दोपहर के 3:00 बजे तक लक्ष्य को पूरा कर लिया गया। सेंटर पर अधिक लोगो के पहुंचने से अफरा तफरी का माहौल हो गया था। जिसे समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!