गोपालगंज

गोपालगंज के मांझागढ़ में सड़क पार कर रहे मजदूर को अनियंत्रित बस ने कुचला, मौके पर हुई मौत

गोपालगंज: सड़क पार कर रहे मजदूर को दिल्ली से मुजफरपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित बस ने रौंद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही मजदूर की मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर मुआवजा की कर रहे थे। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र पथरा गांव के समीप एनएच-27 की है।

बताया जाता हैं कि पथरा गांव के स्वर्गीय अयूब अंसारी के 47 वर्षीय पुत्र जैनुदीन अंसारी शनिवार को अपने बथान से क़रीब 5 बजे वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच एनएच-27 पर तेज रफ्तार से दिल्ली से मुज्जफरपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित बस ने रौंद दिया। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-27 को जाम कर सरकारी मुआवजे की मांग व बस मालिक को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। हालांकि घटना की सूचना मिलने पर मांझागढ़ थाना पुलिस एवम अंचलाधिकारी शाहिद अख्तर ने घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत किया तथा आपदा प्रबंधन के तहत मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की आश्वासन दिए। लेकिन उसके बाद भी ग्रामीण घटनास्थल पर बस मालिक को बुलाने की जिद्द पर अड़े रहे। अंचल पदाधिकारी और मांझागढ़ थाना की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को काफी समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बस चालक घटना के अंजाम देते ही बस छोड़ कर लापता हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर घटना की जांच करने में लगी हुई है। घण्टो सड़क जाम रहने से वाहन की कतार करीब चार किलो मीटर तक लगा हुआ था, जिससे आवागनमन घण्टो बाधित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!