गोपालगंज

गोपालगंज: बैकुंठपुर पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ की कारवाई, भारी मात्रा में शराब जब्त

गोपालगंज: बैकुंठपुर पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सोनवलिया पूरब टोला में छापेमारी कर 29 ड्रम देसी शराब के साथ एक ट्रक जप्त कर लिया है। वहीं शराब तस्कर छापेमारी की भनक मिलते ही फरार हो गए।

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी शुरू की गई। छापेमारी की भनक लगते ही शराब तस्कर ट्रक पर शराब छोड़ कर भागने में सफल हो गए। ट्रक की जब तलाशी ली गयी तो ट्रक से 29 ड्रम शराब पाया गया। जिसकी मात्रा 5800 लीटर बताई जा रही है। जब्त कि गई शराब की कीमत 30 लाख से अधिक है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सोनवलिया पूरब टोला में व्यापक पैमाने पर देसी शराब का कारोबार चल रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ रवाना हुए। पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही तस्कर भागने में सफल हो गए। थाने में थानाध्यक्ष के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक सहित 17 लोगों के खिलाफ बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस वर्ष जब्त कि गई शराब की यह बड़ी खेप बताई जा रही है।

वहीं बैकुंठपुर पुलिस ने सिरसा गांव में छापेमारी करते हुए पांच लीटर देसी शराब जब्त कर ली है। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के बयान पर शराब तस्कर के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में थानाध्यक्ष ने कहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर सिरसा गांव के सद्दाम मियां के यहां छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पांच लीटर देसी शराब जब्त किया गया। तस्कर के घर की जब तलाशी ली गई तो दो लाख चार हजार पांच सौ रुपए बरामद किया गया। छापेमारी की भनक लगते हीं तस्कर भागने में सफल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!