गोपालगंज

गोपालगंज: गोपालपुर के बरनैया गोकुल में कूड़े में रखी राख से लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बरनैया गोकुल गांव में कूड़े में रखी राख से लगी आग से एक घर और उसमें रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी और आसपास के लोगों के घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

मिली जानकारी के अनुसार बरनैया गोकुल गांव में सोमवार की दोपहर कूड़े में फेंकी गई राख से अचानक निकली चिंगारी ने बसवारी में आग पकड़ लिया। यह आग देखते-देखते तेज पछुआ हवा के चलते फागु साह के घर तक पहुंची और इस घर को अपने चपेट में ले लिया। जब तक गांव के लोग कुछ समझ पाते आग ने उग्र रूप ले लिया और पूरा घर और उस में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना किसी ने गोपालपुर थाने पर दी। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की गाड़ी और आसपास के लोगों के सहयोग से घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। तब तक घर में रखा सारा सामान घर के साथ जलकर राख हो चुका था।

इस संबंध में पीड़ित परिवार ने अंचल पदाधिकारी कुचायकोट और थाना अध्यक्ष गोपालपुर से मदद की गुहार लगाई है। मामले में अंचल पदाधिकारी उज्ज्वल कुमार चौबे का कहना था कि अग्निकांड में हुए नुकसान का जांच कराया जाएगा और विधि सम्मत मदत प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!