गोपालगंज

गोपालगंज: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

गोपालगंज: शनिवार का दिन लालू परिवार और राजद समर्थकों के लिए बेहद अहम रहा। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव को जमानत मिल गई है। दुमका कोषागार मामले में उन्हें जमानत मिली है। अब लालू यादव जेल से बाहर आ सकेंगे। यह मामला नौ अप्रैल को भी सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था, लेकिन सीबीआई ने जवाब दाखिल करने के लिए अदालत से समय की मांग की गई थी। फिलहाल बीमार चल रहे लालू यादव का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। लालू की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए आज रांची हाईकोर्ट ने आदेश दिया कि जमानत के लिए लालू को एक लाख रुपये का मुचालका देना होगा और जुर्माने में दस लाख रुपये जमा करने होंगे। वहीं इसके अलावा उन्हें अपना पासपोर्ट भी कोर्ट में जमा कराना होगा ताकि वो बिना कोर्ट की अनुमति के विदेश नहीं जा सकें। लालू को अपना पता और मोबाइल नंबर नहीं बदलना होगा।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जमानत की खबर मिलते ही राजद कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज राजद सुप्रीमो के जमानत मिलने पर राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो के नेतृत्व में एक दूसरे को मिठाइयां खिला कर अपने खुशी का इजहार किया।

राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू ने लालू यादव के जमानत मिलने को न्याय की जीत बताते हुए कहा कि लालू यादव की मिली जमानत का पार्टी कार्यकर्ता स्वागत करते हैं। उन्होंने इस पूरे मामले में सीबीआई को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो को बेवजह इस मामले में फसाया गया है। उन्होंने कहा कि आज जमानत मिली है और हमे उम्मीद है कि ऊपरी अदालत से गरीबों के मसीहा बाइज्जत बरी होंगे।

वहीं लालू प्रसाद को जमानत मिलने के बाद राजद महासचिव फैज अकरम ने कहा कि गऱीबों के मसीहा लालू प्रसाद को ज़मानत मिलने पर सर्वत्र ख़ुशी की लहर है। बिहार-झारखंड प्रदेश एवं देश को लालू जी की कमी खल रही थी। माननीय न्यायपालिका के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। न्याय की जीत हुई है और वंचितों की आवाज़ अब बाहर आ रहे हैं।

इस अवसर पर राजद उपाध्यक्ष सुनील कुमार बारी,अरविंद कुमार पप्पू, महासचिव मो. सोनू, सचिव अनिल कुमार प्रजापति, गुफरान रशीद मिंटू, संजीव सिंह, राहुल यादव आदि ने भी राजद सुप्रीमो के जमानत मिलने पर खुशी का इजहार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!