गोपालगंज

गोपालगंज डीएम के आदेश की अवहेलना, समय पर स्वास्थ्य केंद्रों पर नहीं पहुँच रहे है स्वास्थ्य कर्मी

गोपालगंज में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। यहां पर रोज नए कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर डीएम ने सभी स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देश दिया है कि वे सुबह 9 बजे तक अपने निर्धारित स्वास्थ्य केंद्रों में पहुंच जाएं। ताकि कोरोना के संक्रमण से मजबूती से लड़ा जा सके। लेकिन सुबह साढ़े दस बजे तक भी सदर पीएचसी में सिर्फ एक स्टाफ को छोड़कर अन्य कोई स्टाफ नही पहुचा है।

इसी बात की जांच के लिए जब हमारी टीम आज सुबह गोपालगंज सदर पीएचसी में पहुंची तब वहां कोई भी स्टाफ मौजूद नहीं था। सिर्फ एक एएनएम शारदा देवी और एक कोल्ड चेन हैंडलर सह स्टोर इंचार्ज राजेश कुमार यहां पर मौजूद थे और इसके अलावा कोई स्टाफ नहीं आया था। जिसकी वजह से दर्जनों की संख्या में लोग यहां पर कोरोना का जांच कराने के लिए और कोरोना वैक्सीन लेने के अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

सदर पीएचसी में मौजूद इकलौते स्टाफ राजेश कुमार का कहना था कि उनके द्वारा सभी जगह पर कोरोना का वैक्सीन का वितरण कर दिया गया है। वे सुबह से यहां पर ड्यूटी पर है। सीएचसी प्रभारी ने 9 बजे से लेकर 9:30 बजे तक सभी कर्मियों को पहुचने का निर्देश दिया था। अभी सिर्फ वे अकेले यहां आए हैं।

बता दें कि 10:30 बजे के बाद भी यहां पर कोई भी स्टाफ नहीं था। वैक्सीन लेने के लिए पीएचसी में पहुचे सत्यदेव सिंह ने बताया कि वे कई घंटे से यहां बैठकर स्टाफ का वेट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!