गोपालगंज

गोपालगंज: चीटफण्ड कंपनी के द्वारा कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रखकर चलाया जा रहा क्लास

गोपालगंज: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बिहार के सभी कोचिंग संस्थानों को अगले 18 अप्रैल तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है। गोपालगंज में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। यहाँ महज दो दिनों में करीब तीन सौ नए मरीज मिले है। जिसको लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है। जिला प्रशासन ने भी गोपालगंज में सभी कोचिंग संस्थानों को 18 अप्रैल तक बंद रखने का निर्देश दिया है। बावजूद इसके कोरोना गाइडलाइन की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है।

शहर के हजियापुर मोड़ के समीप चीटफण्ड नेटवर्किंग कंपनी के द्वारा खुलेआम कोरोना के निर्देश को ताक पर रखकर क्लास चलाया जा रहा है। इस क्लास में सैकड़ो की संख्या में युवक और युवतिया शामिल हो रहे है। जिससे कोरोना के संक्रमन के फैलने का खतरा बढ़ गया है।

सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया की उन्हें सुचना मिली थी की शहर के हजियापुर मोड़ के समीप बंजारी रोड में चीट फण्ड कंपनी जिसका नाम स्मार्ट वाल्यु प्रोडक्ट्स एंड सर्विसेज लिमिटेड कंपनी के द्वारा भारी संख्या में बच्चो को बुलाकर क्लास चलाया जा रहा है। जो कोविड के नियम के विरुद्ध है। जिसको लेकर जाँच की गयी है। इसको लेकर वे वरीय पदाधिकारियो के साथ विमर्श करेंगे और आगे की कारवाई करेंगे। उन्होंने कहा की इस कंपनी की मान्यता और चीट फण्ड के आधार पर कैसे पैसे लेकर बच्चो को ट्रेनिंग कराने के नाम पर पैसे की वसूली की गयी है, इसकी भी जाँच की जाएगी।

बहरहाल सदर सीओ ने इस कंपनी को अगले आदेश तक बंद करने का निर्देश दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!