गोपालगंज में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, वर्तमान में कोरोना के ढाई सौ से ज्यादा है एक्टिव मामले

गोपालगंज में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिले में वर्तमान में कोरोना के ढाई सौ से ज्यादा एक्टिव मामले हैं। एहतियात के तौर पर सरकार के निर्देश पर गोपालगंज के सभी मंदिरों और मस्जिदों में लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है। सार्वजनिक स्थलों पर लोगों को नहीं जाने की सलाह दी जा रही है। लोगों से मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की अपील की जा रही है।

इसके अलावा गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के ठीक सामने 24 x 7 का एक कोरोना जांच केंद्र बनाया गया है। जहां पर 24 घंटे लोग कोरोना का जांच करा सकते हैं।
इस जांच केंद्र पर सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ रही है। लोग किए बिना सोशल डिस्टेंसिंग के ही यहां खड़े हो रहे हैं। जिससे संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ गया है।

इस जांच केंद्र के प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर शाहिद खान के मुताबिक इस जांच केंद्र पर करीब 300 लोगों का प्रतिदिन कोरोना का जांच किया जा रहा है। जिसमें से कल सोमवार को 27 लोगों में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आज अभी तक डेढ़ सौ लोगो का जांच किया गया है। जिसमें 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यानी इस जांच केंद्र पर प्रतिदिन औसतन 10 फीसदी लोगो का जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रहा है। जो चौंकाने वाला रिपोर्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!