गोपालगंज

गोपालगंज: राजवाही दियर में युवक की गर्दन रेतकर हुई हत्या के गुत्थी को सुलझाने के करीब पुलिस

गोपालगंज के जादोपुर थाने के राजवाही दियर में युवक की गर्दन रेतकर हुई हत्या के मामले में बदमाशों तक पहुंचने के लिए जादोपुर थाने की पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस की टीम ने जादोपुर बाजार में लगे कई सीसटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला है। हालांकि किसी भी फुटेज में बदमाश स्पष्ट रूप से नहीं दिख पाए हैं। लेकिन, पुलिस की टीम लगातार बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

युवक की हत्या के मामले में परिजनों द्वारा 3 अज्ञात के खिलाफ जादोपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। मृत युवक के पिता चनर गोंड ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 11 मार्च को शाम 7 बजे मेरे लड़के के मोबाइल पर फोन आया कि दो लोग जा रहे हैं उन्हीं के साथ आप आ जाइए। कुछ समय बाद एक बाइक पर दो लड़के पहुंचे। मेरा लड़का घर पर बताया कि वह आए हुए लड़कों के साथ जगदीशपुर जिला बेतिया जा रहा है। 12 मार्च को जादोपुर पुलिस के द्वारा हत्या की सूचना दी गई। मृतक के पिता ने आर्केस्ट्रा में हुए विवाद या पूजा नामक नर्तकी को लेकर विवाद में अपने पुत्र की हत्या की आशंका जाहिर की है।

गौरतलब हो कि शुक्रवार को जादोपुर थाने की पुलिस ने राजवाही दियर में एक युवक का शव बरामद किया था। बदमाशों ने उसकी चाकू से गर्दन काटकर हत्या करने के बाद शव झाड़ी में फेंक दिया था। युवक की हत्या करने वाले बदमाश कॉल डिटेल्स से पकड़ में आएंगे। इसके लिए पुलिस अब टेक्निकल सेल की मदद लेना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद मृतक का मोबाइल भी गायब है। पुलिस मृतक के मोबाइल व उसके पास फोन करने वाले लोगों की कुंडली कॉल डिटेल्स के माध्यम खंगालने में जुटी हुई है।

युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी जादोपुर थाने की पुलिस को पता चला है कि उक्त युवक ऑर्केस्ट्रा में भी काम करता था। जांच में पुलिस को पता चला है कि पिछले तीन वर्षों से वह बेतिया जिले में किसी ऑर्केस्ट्रा में काम करता था। परिजनों ने भी पूछताछ में इसकी जानकारी दी है। पुलिस की टीम अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक का कोई विवाद ऑर्केस्ट्रा वालों से तो नहीं था। पुलिस ने मौके से दो घड़ी व एक लाल रंग का खून से सना शर्ट बरामद किया है। पहले पुलिस को लगा कि एक घड़ी मृतक की होगी और दूसरी बदमाशों की। लेकिन, जांच के दौरान व परिजनों ने पूछताछ में पता चला कि मृतक का घड़ी नहीं है। ऐसे में पुलिस दोनों घड़ी व खून से सना शर्ट बदमाशों के होने की आशंका जताते हुए मामले की तफ्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!