गोपालगंज

गोपालगंज में संदिग्ध स्थिति में दो लोगो की हुई मौत, ज़हरीली शराब पीने की परिजनों ने जताई आशंका

गोपालगंज में संदिग्ध स्थिति में जहां दो मजदूरों की मौत हो गई है। वही मृतकों के शव को गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया गया है। जबकि मृतकों का एक साथी भी बीमार है। बताया जा रहा है कि उसका निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घटना विजयपुर थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव का है। मृतकों में 45 वर्ष से बुधवा और 50 वर्षीय कर्मा शामिल हैं। दोनों मृतक झारखंड के गुमला जिला के रहने वाले हैं।

मृतक के परिजनों के मुताबिक दोनों मजदूरों की मौत ज़हरीली शराब के पिने से हुई है। परिजनों ने बताया की विजयपुर के मझौलिया में नरसिंह साह के ईंट चिमनी पर काम करते थे। और वहीं पर उन्होंने कल रात चुलाई देशी शराब पी रखी थी। जिसके बाद आज सुबह उनके पेट में दर्द हुआ। भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। लेकिन रास्ते मे उनकी मौत हो गई।

वहीं संदिग्ध रूप से जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत मामले में डीएम ने जहां एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिए हैं। वहीं इस मामले में दोनों मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मजिस्ट्रेट की तैनाती में की जा रही है। डीएम डॉक्टर नवल किशोर चौधरी ने कहा कि अभी मौत के कारणों का स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मौत की वजह क्या है। लेकिन उन्होंने कहा है कि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि मौत की वजह क्या है। डीएम ने कहा कि मौत शराब पीने से हुई है या नहीं हुई है। यह बिसरा रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। बिसरा सैंपल रख लिया गया है। जिन्हें जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा। और उस रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

शराब पीने से मौत की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और डीएम के आदेश पर विजयपुर के कई गांव में एक साथ छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!