गोपालगंज

गोपालगंज में 3 ढाबा नुमा होटलों में लग गई आग, आग लगने से करीब 5 लाख की संपत्ति जलकर खाक

गोपालगंज में 3 ढाबा नुमा होटलों में आग लग गई है। वही आग लगने से करीब 5 लाख की संपत्ति जलकर खाक हो गई है। घटना नगर थाना के यादव चौक के समीप की है। आग के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस अगलगी में सड़क के किनारे बने ढाबा नुमा होटलों के सब सामान जलकर खाक हो गए है। जिसमें एक धोबी के दुकान में भी आग लगी थी। जिसमें धोबी के यहां रखे धुलाई करने आये सभी कपड़े भी जलकर खाक हो गए हैं।

पीड़ित दुकानदार रोजादिन के मुताबिक वे रात को 10 बजे तक अपनी दुकान पर काम किए थे। कपड़े का आयरन करने के बाद वह घर चले गए थे। उसके बाद उन्हें आग के कारणों का पता नहीं चल पाया। आज बुधवार को जब सुबह अपने दुकान पर पहुंचे तो यहां पर उनके दुकान के सभी कपड़े और अगल-बगल के और होटल भी अगलगी में पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं। इस अगलगी में दो होटलों के सामान और धुलाई दुकान में रखे सभी कपड़े जिन्हें ग्राहकों ने यहां लाया गया था। सबकुछ जल गया है। जहां यह घटना हुई है वह नगर थाना के यादव चौक के समीप शबनम होटल के पीछे का इलाका है। जहां पर आसपास में कई होटलें और नर्सिंग होम है। रोजादिन के मुताबिक उनकी करीब पौने दो लाख की सम्पति जली है।

One thought on “गोपालगंज में 3 ढाबा नुमा होटलों में लग गई आग, आग लगने से करीब 5 लाख की संपत्ति जलकर खाक

  • Prashsan aur police gopalganj wale se appeal hai jald se jald koi bhi aadim hai usko Pakda jaaye 5 lakh ka sanpati bharpai dilaya jaye

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!