गोपालगंज

गोपालगंज: हरियाणा के बड़े शराब कारोबारी को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

गोपालगंज: हरियाणा के बड़े शराब कारोबारी अजित सिंह उर्फ़ अजित खलीला को आज शुक्रवार को देर शाम सिविल कोर्ट में पेश किया गया और यहाँ पेशी के दौरान एडीजे-2 ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया। गोपालगंज में किसी भी शराब कारोबारी के खिलाफ यह बड़ी कारवाई है। जब हरियाणा के किसी लेबल 1 के बड़े शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इसके पहले सिर्फ शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किये गए छोटे तस्कर या यु कहे डिलीवरी मैन ही गिरफ्तार किये जाते थे। लेकिन गोपालगंज एसपी के निर्देश पर हरियाणा के 10 बड़े शराब ठेके के मालिक अजित सिंह उर्फ़ अजित खलीला को दो दिनों पहले गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ़्तारी हरियाणा के पानीपत के खलीला गांव से हुई थी। अजित खलीला गांव का रहने वाला था। इसके ऊपर आरोप है की वह बिहार में शराब बंदी के बाद भी करीब 100 करोड़ की शराब का व्यवसाय किया और यहाँ प्रति माह 20 से ज्यादा ट्रक हरियाणा से बिहार में भेजता था।

एसपी आनंद कुमार ने बताया की अजित खलीला की गिरफ़्तारी से पहले ही उसके पार्टनर भूपेन्द्र उर्फ़ भुप्पी और मुज़फ्फरपुर के पूर्व नक्सली सुरेश सहनी और उसके साले मुन्ना महतो को भी गिरफ्तार किया गया था। इन सबो की गिरफ़्तारी तब हुई थी जब कुचायकोट पुलिस ने एम्बुलेंस से शराब की बड़ी खेप जब्त की थी। जब्त शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार हुए थे। गिरफ्तार तस्करों के बयान पर ही इस बड़े सिंडिकेट का खुलासा हुआ और बड़े शराब कारोबारियो को पुलिस गिरफ्तार कर सकी है।

आज शुक्रवार को जब अजित खलीला को सिविल कोर्ट में पेश किया गया था पेशी से पहले अजित को उसके कमर में रस्सी बांधकर उसे कोर्ट कैंपस ले जाया गया। अजित मीडिया से अपना चेहरा भी लगातार छुपाता रहा। इसके बाद जब एडीजे-2 को कोर्ट ने उसे 14 दिनों के जेल भेज दिया तब उसका चेहरा का रंग बदल गया। इसके साथ ही हरियाणा से उसके कई प्राइवेट सुरक्षा गार्ड भी उसकी सुरक्षा में नजर आये। जो उसे मीडिया के सवालो से बचाते रहे। जेल जाने के दौरान अजित खलीला ने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!