गोपालगंज

गोपालगंज: शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मांझा पहुंचे डीएम अरशद अज़ीज़ एवं एसपी मनोज तिवारी

गोपालगंज शराब तस्करी में बदनाम है। यूपी बोर्डर रोज रोज शराबो की कालाबाजारी और पीने वाले लोगों पर विराम नहीं लग रहा है। इस बदनामी को खत्म करने के लिए डीएम अरशद अजीज और एसपी मनोज कुमार तिवारी संयुक्त रूप से मांझागढ़ थानों में पुलिस प्रशासन और चौकीदारों को जागरूक करने आए हुए थे। गोपालगंज की बदनामी से खत्म करने लिए जिले भर में छपेमारी अभियान चला रहे है। उक्त बातें मांझागढ़ में डीएम अरशद अजीज ने कही।

डीएम अरशद अज़ीज़ ने कहा कि शराबबंदी में तीव्रता लाने के लिए हम आए है। पूरा जिला शराब के मामले में बदनाम है। उन्होंने कहा कि अगर किसी चौकीदार के जोन में शराब पकड़ी जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सरकार इसके लिए किसी भी कीमत पर किसी की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगी। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने शराबबंदी के लिए सख्त कदम उठाने की हिदायत दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को प्रचार प्रसार कर समाज को जागरूक और जनप्रतिनिधियों से भी अपेक्षित सहयोग लेना चाहिए। जहां कहीं भी पता चले तुरंत छापामारी कर संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ में प्राथमिकता के आधार पर बंद कराना होगा।

डीएम अरशद अज़ीज़ एवं एसपी मनोज कुमार तिवारी के साथ बीडीओ अतीत कुमार, सीओ शाहिद अखतर, थानाध्यक्ष छोटन कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!